Close

एक दूजे के हुए वरुण बंगेरा और करिश्मा तन्ना

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और नागिन फेम करिश्मा तन्ना अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा के साथ में शादी के बंधन में बध चुकी है। 5 फरवरी को एक्ट्रेस ने गोवा में पति वरुण के साथ सात फेरे लिए। कोरोना के चलते इस शादी में फॅमिली और कुछ क्लोज फ्रेंड्स को ही शामिल हुए थे।

करिश्मा तन्ना का ब्राइडल लुक

अपनी शादी में करिश्मा ने बेहद ही खूबसूरत और सबसे अलग ब्राइडल लहंगा चुना था। करिश्मा तन्ना ने अपनी शादी में पिंक कलर का लहंगा पहना जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने हैवी जड़ाव मैचिंग जेवेल्लरी भी पहना था। अपने इस ब्राइडल लुक को कम्प्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने बालो ने पिंक कलर का गुलाब के फूलो से बनी जुड़ा लगाया था। जो भी हो लेकिन करिश्मा अपने जिंदगी के इस खास मौके पर बेहद ही खूबसूरत और खुश नज़र आ रही थी।

इसके साथ कृष्ण के पति मिस्टर बंगेरा में भी करिश्मा के लहंगे से मैचिंग सफ़ेद कलर की शेरवानी पहनी थी जिसमे वरुण बहुत ही हैंडसम लग रहे थे ।

करिश्मा तन्ना का मंगलसूत्र

वरुण बंगेरा ने करिश्मा को जो मंगलसूत्र पहनाया वो भी बेहद खास है। करिश्मा का मंगलसूत्र काले मोतियों में पिरोया है और बिच में एक एक बड़ा सा हीरा लगा हुआ है। जो करिश्मा की खूबसूरती में चार चाँद लगा रहा है।

करिश्मा तन्ना ने शेयर की हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें

टीवी एक्टर्स की इस ख़ुशनूमाँ वेडिंग पिक्चर ने पुरे सोशल मिडिया पर त्यौहार जैसा माहौल बना दिया है। देखते ही देखते तस्वीरें सब जगह वायरल हो गयी है। तस्वीरों में वरुण और करिश्मा की जोड़ी इतनी प्यारी लग रही है की दिल बस यही कह रहा है इस जोड़ी को किसी की नज़र न लगे।

उम्मीद है आपको ये आर्टिकल पसंद आइयेगा। किसी तरह की जानकारी के लिए आप मुझे कमेंट में पूछ सकते है।

scroll to top