Close

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 75th Cannes Film Festival की जूरी लिस्ट में अपनी जगह बनायी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण में हाल ही में अपने फैंस के साथ एक बेहद ही अहम जानकारी शेयर की है जिसे सुनकर दीपिका के फैंस उन्हें बधाइयाँ देते नहीं थक रहे है।  दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमे उन्होंने बताया की दीपिका को 75 वे कान्स फिल्म फेस्टिवल में मेन जूरी का हिस्सा बनाया गया है । इस जूरी के अध्यक्ष है फ्रांस के फेमस अभिनेता विन्सेट लिंडेन।  इस बार भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से कान्स में बतौर जूरी मेंबर में शामिल होने वाली दीपिका इकलौती एक्ट्रेस है।

इस खबर से दीपिका के दोस्त , फैंस और इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी काफी खुश है सभी दीपिका को बधाई दे रहे है। मंगलवार को  कान्स फिल्म फेस्टिवल की आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इ ट्वीट किया गया जिसमे जूरी मेंबर्स की पिक्टुरेस दिखाई दे रही है। जिसमे दीपिका भी नज़र आ रही है और कान्स ने दीपिका की काफी तारीफ की है।  उनका परिचय देते हुए फिल्मो और सामजिक कार्यों के बारे में जानकारी दी है। ये खबर सभी भारतीयों के लिए बहुत बड़ी बात है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 से 22 मई तक चलेगा। दीपिका से पहले ये सम्मान ऐश्वर्या रे बच्चन , मीरा नायर , मृणाल सेन , शर्मीला टैगोर , विघा बालन , चेतन आनंद , अरुंधति रॉय और नंदिता दास को मिल चूका है।

भोजपुरी इंडस्ट्री की ये एक्ट्रेस फिटनेस में देती है बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर 

दीपिका पादुकोण ने इंडस्ट्री में अपने बल पर अपनी एक अलग पहचान बनाई है।  आज दीपिका बॉलीवुड की टॉप हाई पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में आती  है।

उम्मीद है आपको आर्टिकल पसंद आएगा किसी तरह की जानकारी के लिए  hinglishblog  को पढ़ते रहिये।

Hello! My name is Pooja Gupta, I am a professional hindi blogger who likes to write a lot. I like reading books surfing Internet and cooking testy foods.

scroll to top