Close

सिर्फ आलिया ही नहीं इन एक्ट्रेसस ने अपनी शादी में नहीं पहना था रेड कलर का शादी का जोड़ा

पिछले हफ्ते बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स रणवीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बध गए है। इस सेलिब्रिटी की शादी में जो चीज सबसे ज्यादा चर्चा में था वो था आलिया का ब्राइडल लुक। आलिया ने ब्राइडल लुक में सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोरी क्युकी आलिया ने अपनी शादी में वाइट कलर की साडी पहनी थी।

जैसा की हमारे हिन्दू समाज में ये परम्परा है की होने वाली दुल्हन अक्सर रेड यानि लाल रंग के कपडे पहनकर ही शादी करती है , लेकिन आधुनिक समाज में यह परम्परा बदलती हुए नज़र आ रही है। आज कल की मॉडर्न दुल्हन अपनी शादी में रेड के बजाय अलग – अलग रंग के कपडे पहनना पसंद करती है।

तो आइये एक नज़र डालते है इन स्टार्स की ब्राइडल लुक पर –

  • आलिया भट्ट 

हाल ही में आलिया भट्ट ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर से शादी की है जिसकी तस्वीरें सोशल  मिडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आलिया ने अपनी शादी में सब्यसाची की डिजाइन की हुई वाइट कलर की कस्टम मेड ऑर्गेंजा साडी पहनी थी।  इस साडी पर बटरफ्लाई और फ्लोरल एम्ब्रोडरी थी आलिया इस साडी को अनकट डायमंड जेवेल्लरी के साथ कैर्री किया था।

  • सोहा अली खान 

सोहा अली खान अपनी नवाबी विरासत को बरकरार रखते हुए सोहा अली खान ने अपनी शादी ने पिंक और रेड जैसे कॉमन कलर की जगह चुना बेहद खूबसूरत गोल्डन लहंगा।  सोहा का ब्राइडल लहंगा सब्यसाची के ओपियम कलेक्शन से था। सोहा ने अपने इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए इसे केसरिया ऑरेंज दुप्पटे के साथ कैर्री किया था।

  • रुबीना दिलैक 

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने जून 2018 को अभिनय शुक्ल से शादी की थी।  रुबीना ने भी अपने शादी में फ्लोरल वाइट कलर का खूबसुआरत लहंगा पहना था जिस पर बेहद ही खूबसूरत गोटा पट्टी बॉर्डर था।  ऐसा ही डिजाइन लहंगे के ब्लाउज़ और दुप्पटे पर भी था।  जिसमे रुबीना बेहद ही खूबसूरत लग रही थी।

  • नताशा दलाल 

नताशा दलाल में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ शादी की है।  नताशा खुद एक फैशन डिजायनर है फिर भी उन्होंने अपनी शादी में मनीषा मनहोत्रा की डिजायन की हुई सिल्वर एम्ब्लिसेड लहंगा पहना था।  वरुण और नताशा के ऑउटफिट कलर को-ऑर्डिनेट थे जो इन दोनों के लुक्स को एक्स्ट्रा स्पेशल बनाते थे।

  • दिया मिर्जा  

दिया मिर्जा हाल ही में दूसरी बार दुल्हन बनी है जिसमे उन्होंने रॉ मानगो कलर की खूबसूरत बनारसी साडी पहनी थी मगर जब दिया ने पहली शादी की थी तब उन्होंने ऋतू कुमार का बेहद खूबसूरत ऑउटफिट पहना था इसमें गोल्डन मुख्य कलर था और ग्रीन और ब्लू कलर के डिटेल्स ऐड किये गए थे।

  • आसीन 

गजिनी एक्ट्रेस आसीन में बिजनसमैन राहुल के साथ हिन्दू और कैथोलिक दोनों  रीती – रिवाज से शादी की थी। आसीन ने हिन्दू शादी के लिए सब्यसाची का खूबसूरत आइवरी लहंगा पहना था जिसमे गोल्डन और बरगंडी बॉर्डर था। आसीन ने इस लहंगे को क्लासिकल पोल्की जेवेल्लरी के साथ कैर्री किया था।

  • ईशा अम्बानी 

मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी ने भी अपनी शादी में अबू – जानी संदीप खोसला द्वारा डिजायन किया गया आइवरी गोल्डन लहंगा पहना था। ईशा ने अपने सोलह काली लहंगे के साथ माँ नीता अम्बानी की वेडिंग साडी को दुपट्टे की तरह ट्रप किया था। ईशा के लहंगे का कलर भले ही हल्का हो लेकिन इसकी कीमत बहुत भारी है।

शादी के बाद बेहद सिंपल लुक में नज़र आयी मिसेज कपूर 

  • अनुष्का शर्मा 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी शादी में सब्यसाची का डिजायन किया हुआ लहंगा पहना था।  अनुष्का का लहंगा लाइट पिंक और वाइट कलर में था। विराट और अनुष्का का ऑउटफिट कलर को-ऑर्डिनेट था जिसमे दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे।

अगर आप भी अपनी शादी ने रेड कलर के बजाय कुछ अलग पहनने की सोच रहे है तो ऐसे में आपको इनके लुक्स को कॉपी कर सकते  है।

उम्मीद है आपको आर्टिकल पसंद आएगा किसी तरह की जानकारी के लिए आप मुझे कमेंट में पूछ सकते है और  hinglishblog को फॉलो करते रहिये।

 

Hello! My name is Pooja Gupta, I am a professional hindi blogger who likes to write a lot. I like reading books surfing Internet and cooking testy foods.

scroll to top