Close

रिसेप्सन पार्टी में गॉर्जियस दिखा रणवीर और आलिया का लुक

आलिया भट्ट और रणवीर कपूर ने 16 अप्रैल को अपनी रिशेप्शन पार्टी होस्ट की थी जिसमे रणवीर और आलिया का लुक बेहद ही अमेजिंग लग रहा है।  दोनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये दोनों एक दूजे के लिए ही बने है।

रणवीर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी 

न्यूली वेड कपल रणवीर और आलिया जश्न मे डुबे हुए नज़र आ रहे है। 14 अप्रैल को दोनों ने  बड़ी ही धूमधाम से शादी रचाने के बाद से कपल ने शनिवार को पार्टी होस्ट की थी। रणवीर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी में परिवार और कुछ क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे।

रणवीर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने अपने डियर ब्रॉदर और क्यूट भाभी के साथ रिसेप्शन पार्टी में खूब एन्जॉय किया। करिश्मा ने न्यूली वेड कपल के अपनी स्टन्निंग सेल्फी शेयर की , फोटो के साथ करिश्मा ने लिखा – “मिस्टर और मिसेज रणबीर कपूर को ढेर सारा प्यार” .

रणवीर और आलिया के बाद क्या अब होगी करिश्मा कपूर की शादी ?

रिसेप्शन में छाया रणवीर और आलिया का लुक   

रिसेप्शन पार्टी में नई नवेली दुल्हन आलिया ने ग्रे कलर की शिमरी पहनी है। आलिया ने अपने लुक को नूड मेकअप और मिडिल पार्टेड हेयर के साथ कम्प्लीट किया है। वही रणवीर ब्लैक सूट में दिखाई दे रहे है।  दोनों ही क्यूट सी स्माइल के साथ पोज़ दे रहे है। रणवीर और आलिया की स्माइल से दोनों की ख़ुशी साफ जाहिर है दोनों ही अपनी शादी से बहुत खुश है।

करिश्मा कपूर का रिसेप्शन लुक 

वही करिश्मा कपूर भी में भी ब्लैक ड्रेस पहना है और बालो का बन बनाया और डार्क रेड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है। भाई की रिसेप्शन में करिशमा भी सुपर गॉर्जियस लगी।

रणवीर और आलिया के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे ये लोग 

आलिया और रणवीर की पोस्ट वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई लोग नाम- चीन हस्तिया पहुंची। शाहरुख़ खान, आयन मुखर्जी , श्वेता बच्चन , मलाइका अरोड़ा , अर्जुन कपूर , करण जौहर समेत सभी बॉलीवुड हस्तियों ने रणवीर और आलिया के इस खास दिन को और ज्यादा खास बना दिया।

उम्मीद है आपको आर्टिकल पसंद आएगा।  किसी तरह की जानकारी के लिए आप मुझे  hinglishblog  पर फॉलो कर सकते है।

Hello! My name is Pooja Gupta, I am a professional hindi blogger who likes to write a lot. I like reading books surfing Internet and cooking testy foods.

scroll to top