Close

शुरू हो चुकी है फरहान अख्तर और शिवानी दांडेकर की शादी की रस्मे

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी की खबरे काफी समय मीडिया में सुर्खिया बटोर रही है। लेकिन वो समय भी आ गया है जब फरहान और शिवानी शादी के बंधन में बधने जा रहे है।  21 फ़रवरी को फरहान और शिबानी मराठी रीती रिवाज से शादी करेंगे।  खबर  यह भी है की 19 फरवरी को ये कपल पहले मराठी रीती – रिवाज से शादी करेंगे उसके बाद 21 फरवरी को कोर्ट मर्रिज करेंगे।

खंडाला में होगी शादी 

शादी का वेन्यू जावेद अख्तर के खंडाला फार्म हाउस सुकून में की जाएगी। ये शादी बहुत ही प्राइवेसी में किया जा रहा है।  इस शादी में सिर्फ परिवार के लोग और और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में की जाएगी।

फरहान की बैचेलर पार्टी 

शादी की सारी रस्मे प्राइवेंट रखी  गयी है। इसलिए मिडिया को भी इन सभी से दूर रखा गया है। हाल ही में फरहान अख्तर ने एक बैचलर पार्टी भी रखी थी जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर खूब वायरल हुए है। इन तस्वीरों में फरहान अपने बॉयज गैंग के साथ नज़र आये थे।

कौन है शिबानी दांडेकर 

फरहान और शिबानी की हल्दी की रस्मे 

बीते रात फरहान और शिबानी की हल्दी की रस्मे भी की गयी है।  जिसमे फरहान और शिबानी का पूरा परिवार शामिल हुआ है।  साथ ही शिबानी की बेस्ट फ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी शामिल हुई थी। इस खास मौके पर फरहान अख्तर की माँ हनी ईरानी काफी खुश नज़र आ रही थी।  साथ ही शबाना आजमी भी खुश दिखाई दी। साथ हि शिबानी की दोनों बहने अनुषा और अपेक्षा भी पिले ऑउटफिट में नज़र आयी।

उम्मीद है आपको आर्टिकल पसंद आइयेगा। किसी तरह की जानकारी के लिए आप मुझे कमेंट में पूछ सकते है।

Hello! My name is Pooja Gupta, I am a professional hindi blogger who likes to write a lot. I like reading books surfing Internet and cooking testy foods.

scroll to top