Close

सालमान खान अपकमिंग मूवी “राधे “

COVID-19 महामारी के कारण लॉकडाउन ने बड़े बजट की कई फिल्मों को रिलीज के लिए आगे धकेला जा रहा है। चूंकि सभी थिएटर बंद हैं, इसलिए इन फिल्मों के निर्माता अब अपनी फिल्मों को रिलीज करने के लिए बेहतर तारीख का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान ने अपना स्लॉट ईद पर तय किया है, लेकिन लॉकडाउन के कारण इस साल चूक गए। इसलिए, वह इस साल दीवाली पर अपनी आगामी फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज के लिए उत्सुक हैं।

बताया गया है कि सलमान राधे को इस दिवाली को रिहा करना चाहते हैं क्योंकि वह उसके बाद अभिराज मिनावाला के “गन्स ऑफ नॉर्थ” पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, राधे की शूटिंग के केवल 10 दिन बचे हैं और फिल्म पर पोस्ट-प्रोडक्शन का काम पहले से ही चल रहा है।

स्रोत कहते हैं: राधे का पोस्ट-प्रोडक्शन अजय देवगन की NY VFXWaala के साथ चल रहा है, जो फिल्म के विशेष प्रभावों को संभाल रही है। वह लंबित भागों को सेट करने और फिल्माने के लिए उत्सुक हैं, जिसमें एक गीत भी शामिल है। हालांकि उन्होंने शूट को लपेट लिया है, सुपरस्टार गन्स ऑफ नॉर्थ और फरहाद सामजी की कभी ईद कभी दीवाली पर काम शुरू करेंगे। सलमान को लगता है कि दिवाली राधे के लिए बिल्कुल तारीख लग रही है क्योंकि क्रिसमस बहुत दूर है। इसलिए सलमान अपनी मूवी राधे दिवाली पर ही रिलीज़ करेंगे |

स्टार कास्ट

फिल्म में सलमान के साथ दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी भी हैं। जिसे प्रभु देवा के निर्देशन में बनाया गया है |

स्टार कास्ट ऑफ़ राधे
अगर राधे एक दिवाली रिलीज़ के लिए नेतृत्व कर रहा है, तो यह एक और बड़े बजट की फिल्म - अक्षय कुमार सूर्यवंशी  के साथ टकराएगा। इसलिए, लगता है कि हमें इस त्योैहारी सीजन में दो बड़े ब्लॉकबस्टर्स के लिए तैयार रहना होगा।

Hello! My name is Pooja Gupta, I am a professional hindi blogger who likes to write a lot. I like reading books surfing Internet and cooking testy foods.

scroll to top